Ticker

6/recent/ticker-posts

M.L.C घनश्याम ठाकुर ने 30 लाख के योजनाओं का किया शिलान्यास




बेनीपट्टी(मधुबनी)। भाजपा के विधान परिषद सदस्य घनश्याम ठाकुर ने सोमवार को बेनीपट्टी के विभिन्न गांवों में मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत करीब 30 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया। एमएलसी ठाकुर ने प्रखंड की परजुआर पंचायत के रामनगर गांव में ब्रह्मस्थान के निकट 5 लाख 3 हजार 200 रुपए की लागत से होने वाली घेराबंदी , जटियाही में आरडब्लूडी पथ से शंभूनाथ झा के घर होते हुए मुस्लिम टोला तक 4 लाख 90 हजार 400 रुपए की लागत से बनने वाली पीसीसी सड़क, भैरवस्थान बलाईन से पंचायत भवन तक 7 लाख 10 हजार 400 रुपए की लागत से बनने वाली सड़क, अरेर पुरबारी टोल में गोपाल पासवान कब घर के निकट 2 लाख 93 हजार 200 रुपए से बनने वाले सामुदायिक भवन एवं परजुआर के संस्कृत पाठशाला के निकट 9 लाख 12 हजार रुपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन व शौचालय का शिलान्यास किया। 



इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विधान पार्षद घनश्याम ठाकुर ने कहा कि किसी भी गांव के विकास में सड़क की भूमिका अहम होती है। सामुदायिक भवन से जनहित के कार्यों का निबटारा होता है। 


इसलिए उनके द्वारा उक्त गांवों में सड़कों, सामुदायिक भवनों एवं चहारदीवारी के निर्माण का निर्णय लिया गया है। श्री ठाकुर ने कहा कि इन दिनों यूरिया खाद की किल्लत बनी हुई है। जबकि, यूरिया की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। इसके कारण किसानों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।  परजुआर के महादलित टोलों में बिजली के पोल व जर्जर तार की स्थिति की जानकारी विभाग को देकर समस्या के निदान करने का निर्देश दिया।


इस मौके पर परजुआर के पूर्व मुखिया भगवान नारायण झा, पप्पू झा, दिलीप झा, सुचिन्द्र झा, कमलाकांत झा, काशीनाथ मिश्र, राधेश्याम यादव, सत्यनारायण झा, कृष्णकांत ठाकुर, किशोरी झा, सतीश झा, रंजीत झा, सचिन झा, अजित झा, शांतनु झा, मुखिया लीला देवी आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments