Ticker

6/recent/ticker-posts

हीरो के 10 साल पूरे होने पर आज बाइक खरीद पर मिल रहा बंपर कैश डिस्काउंट



हीरो मोटो कॉर्प के 10 साल पूरे होने पर हीरो अपने ग्राहकों के लिए सुनहरा अवसर लेकर आया है, अज भर के लिए कंपनी अपने ग्राहकों को बंपर कैश डिस्काउंट दे रहा है. बेनीपट्टी आस पास के ऐसे ग्राहक जो बाइक लेने की सोच रहे हैं वह आज मुख्य बाज़ार स्थित श्री बालाजी हीरो एजेंसी से बाइक/स्कूटी की डिलीवरी लेकर कैश डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

दरअसल हीरो मोटो कॉर्प अपने 10 साल पूरे होने के जश्न में पुरे देश भर में 10 करोड़ तक का कैश बोनस दे रही है, जो कि 9 अगस्त इसकी बुकिंग की अंतिम तारीख है. 

ऐसे में अगर कोई ग्राहक आज गाड़ी की बुकिंग करते हैं तो गाड़ी की डिलीवरी के साथ उन्हें कंपनी द्वारा सुनिश्चित कैश बैक मिलने वाला है. जिसमें स्प्लेंडर प्लस, HF डीलक्स, पैशन प्रो, ग्लैमर, सुपर स्प्लेंडर पर रु.2000 का कैश डिस्काउंट है जबकि Xtreme 160R एवं स्कूटर पर ₹5000 तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही साथ इस ऑफर में ग्राहकों को बाइक एक्सचेंज का भी मौका मिल रहा है, जिसके तहत ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को एक्सचेंज कराकर कम कीमत में नई बाइक भी ले सकते हैं. साथ ही यह तमाम ऑफर फाइनेंस के साथ भी उपलब्ध है. 

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें -

श्री बालाजी हीरो, बेनीपट्टी - 7643835990


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments