Ticker

6/recent/ticker-posts

पंद्रह मिनट के बारिश में डूब गई बेनीपट्टी बाजार की सड़क



बेनीपट्टी(मधुबनी)। मानसूनी बारिश के बाद जलजमाव की समस्या से बेनीपट्टी बाजार त्रस्त हो गया है। सोमवार को दिन में हुई बारिश से बेनीपट्टी बाजार का मुख्य सड़क जलजमाव के चपेट में आ गया। सड़क पर जलजमाव हो जाने से दैनिक कार्यो के लिए आये लोगों के साथ साथ बाजार के दुकानदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


बेनीपट्टी के नगर पंचायत के दर्जा मिलने के बाद भी जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने की पहल अधिकारियों के द्वारा नहीं की जा रही है। जबकि, बाजार के मुख्य सड़क एसएच के अधीनस्थ है। बेनीपट्टी के लोहिया चौक, उप डाकघर के निकट, विद्यापति चौक पर जलजमाव की समस्या काफी विकराल हो चुकी है। यहां के दुकानदार बारिश होते ही सहम जाते है। दुकानदारो की माने तो दुकान के आगे जलभराव हो जाने से कोई भी ग्राहक दुकान तक नहीं पहुँच पाता है। ऐसे में दुकानदारी प्रभावित हो जाती है।


बता दे कि करीब सात वर्ष पूर्व विधायक विनोद नारायण झा के पहल पर तत्कालीन पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने करोड़ों की राशि से बेनीपट्टी बाजार में नाला निर्माण की स्वीकृति प्रदान की थी। उक्त समय योजना का शिलान्यास भी किया गया। बाजार के कुछ जगहों पर नाला का निर्माण भी किया गया, लेकिन, चंद असामाजिक तत्वों के कारण नाला निर्माण पूर्णरूप से नहीं हो सकी। निर्माण कंपनी भी परेशानी से होकर बोरिया-बिस्तर समेटकर चला गया। नाला के निर्माण नही होने के कारण बारिश का पूरा पानी सीधे सड़कों पर आ जमा हो जाता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments