बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के बसैठ से जलजमाव की समस्या खत्म नहीं हो सकी है। जबकि, डीएम के आदेश पर डीकेबीएम पथ को काटकर अंदर पाइप देकर जलनिकासी के लिए नाला का भी निर्माण कराया गया। बावजूद, बसैठ के वार्ड नं-11 व 12 में अभी भी जलजमाव की स्थिति बरकरार है। वार्ड के लोग स्थानीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के समस्या को नजरअंदाज किये जाने से बेहद खफा है। लोगों का आक्रोश धीरे धीरे बढ़ रहा है।


बताया जा रहा है कि उक्त वार्ड के करीब 50 से अधिक घरों में बारिश का पानी जमा हुआ है। बसैठ के पौराणिक भुइयां स्थान के चारो तरफ पानी जमा हुआ है। ऐसे में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर, महिलाओं को फजीहत झेलनी पड़ रही है। दो माह से जलभराव की समस्या होने के बाद भी न तो अधिकारी सार्थक पहल करते दिखाई दे रहे है, न ही यहां कोई जनप्रतिनिधि इसको लेकर आवाज बुलंद करते दिख रहे है। 


बता दे कि गत माह जब जलनिकासी के लिए नाला का निर्माण कराया गया तो नेताओं में इसके श्रेय लेने की होड़ मच गई। जबकि, उक्त समस्या आज भी नेताओं के श्रेय लेने की होड़ की पोल खोलती नजर आ रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post