Ticker

6/recent/ticker-posts

साहरघाट में बैंक के समीप धराये दो ठग



बेनीपट्टी(मधुबनी)। साहरघाट थाना के रामजानकी चौक स्थित सेंट्रल बैंक के समीप से दो शातिर ठग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ठग की पहचान दरभंगा के हायाघाट थाना के नैयाम गांव निवासी विशो भंडारी का पुत्र जितेंद्र कुमार भंडारी व समस्तीपुर जिले के हथौड़ा थाना के हवका गांव के छेदी भंडारी का पुत्र नरेश कुमार के रूप में की गयी है। 



मिली जानकारी के अनुसार एक जुलाई 2021 को साहरघाट थाना के पिहवारा के रवि कुमार पासवान साहरघाट के भारतीय स्टेट बैंक से 49 हजार रुपया खाता से निकाल कर घर लौट रहे थे। जहां रास्ते मे दोनों ठग ने रवि को दो लाख रुपये का बंडल देने का झांसा देकर कागज का गड्डी थमाकर फरार हो गया। जिसके बाद बुधवार को सेंट्रल बैंक में फिर ठगी करने पहुंचे दोनों ठगों को पहले से मौजूद रवि ने पहचान ली और शोर मचाने लगे। शोर शराबा होते ही वह भागने लगा तो स्थानीय लोगों की मदद से दोनों आरोपितों को धर दबोचा लिया गया और साहरघाट थाना पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही एएसआइ जामुन मंडल पुलिस बल के साथ बैंक परिसर पहुंचकर दोनों ठग को गिरफ्तार कर लिया। 


गौरतलब हो कि इन दोनों ठगों ने इलाके के कई लोगो के साथ ठगी कर चुका है। इस बाबत पूछे जाने पर साहरघाट एसएचओ सुरेंद्र पासवान ने बताया कि दोनों  शातिर ठग है। रवि कुमार पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments