Ticker

6/recent/ticker-posts

शराब कारोबारियों के खिलाफ करें सख्त कार्रवाई : पुलिस इंस्पेक्टर



बेनीपट्टी(मधुबनी)। रात्रि गश्ती में गश्ती दल के अलावे एसएचओ खुद भी बाइक से क्षेत्र में निकले। इससे लोगों में सुरक्षा की भावना बनेगी। वही, असामाजिक तत्वों में भी इसका असर होगा। हर दिन अलग अलग जगहों पर वाहन जांच करे। ऐसे अभियान से बाइक चोरी के मामले का खुलासा होने के साथ शराब कारोबार में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। ये बाते रविवार को कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में उपस्थित थानेदार को निर्देशित करते हुए सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने कहा।


पुलिस इंस्पेक्टर ने बैठक के दौरान सभी एसएचओ से लंबित ननएसआर केस की जांच जल्द करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि केस लंबित रहने पर कार्रवाई होगी। सभी केस की समय पर डायरी भेजने का भी निर्देश दिया।


पुलिस इंस्पेक्टर ने लंबित कुर्की जब्ती का तामिला करने, ससमय गश्ती निकालने, थाना दिवस के आयोजन पर समस्या का निदान पर जोर देने का निर्देश दिया। क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाये रखने और असमाजिक तत्वों की पहचान कर जानकारी लेते रहने का निर्देश दिया।


बैंक , पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी के सुरक्षा हेतु रोजाना जांच किये जाने के साथ रात्रि में संदिग्धों पर विशेष नजर रखने को कहा।


बैठक में बेनीपट्टी के प्रभारी एसएचओ मृत्युंजय कुमार, अरेर के राजकिशोर कुमार, साहरघाट के सुरेंद्र पासवान, मधवापुर के गया सिंह, खिरहर के अंजेश कुमार, हरलाखी के प्रेमलाल पासवान आदि एसएचओ थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments