हरलाखी थाना क्षेत्र के सीएचसी उमगांव परिसर में चोरी के फिराक में घूम रहे दो शातिर बाइक चोर को ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी, उसके बाद थाना पुलिस के हवाले कर दी गई।

दरअसल विगत मंगलवार को सोठगांव गांव निवासी मो. फकरुल्ला का बाइक कब्रिस्तान के पास से चोरी हो गई। इसके बाद घटना स्थल से महज कुछ ही दूरी पर ग्रामीण मो इरफान के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकालने पर ग्रामीणों ने उक्त चोर की पहचान कर ली।

इसी बीच बुधवार को उक्त दोनों चोर को कुछ ग्रामीणों ने सीएचसी उमगांव में घूमते देखा। बस उसके बाद लोगों ने दोनों चोर को घेरकर पहले तो धुनाई की, उसके बाद पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार करा दी। बताया गया है कि गिरफ्तार चोर के बाइक की डिक्की से करीब एक दर्जन चाबी, एक धारदार चाकू, किसी भी चीज को काटने में उपयोग होने वाले एक ब्लेड व एक पेचकस आदि बरामद हुआ है।

गिरफ्तार चोर की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के सोनई गांव निवासी मो. रजाउल्ला व मो. राजा के रूप में बताया गया है। इस बावत थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post