बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र में घंटो से बिजली गुल है. जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बिजली विभाग के अधिकारी फोन नहीं उठा रहे हैं जिसके कारण बेनीपट्टी के अधिकांश गांव अँधेरे में हैं, यहाँ तक कि बेनीपट्टी मुख्य बाज़ार में भी अँधेरा छाया हुआ है. वहीं गर्मी के कारण आधी रात को लोग घरों के बाहर निकले हुए हैं और बिजली सही होने का इंतजार कर रहे हैं जबकि विजली विभाग के अधिकारी है कि कोई ठोस जानकारी देने से बच रहे हैं.

वहीं इस बाबत अब तक बिजली विभाग के अधिकारी ने बिजली उपभोक्ताओं के शिकायत पर यही बताया है कि लो फ्रीक्वेंसी के कारण बिजली बाधित हुई है, वहीं इसका निदान कब तक होगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

वहीं दूसरी तरफ रात के करीब 11 बजे सरिसब गांव के करमहे टोल ,में बिजली प्रवाहित तार में पोल के समीप शोर्ट सर्किट से करें आधे घंटे तक आग की लपटें निकलती रही और स्पार्क भी हो रहा था. जिसके बाद तार नीचे गिरने की भी जानकारी मिली है. यहां भी ग्रामीणों ने बताया कि करीब आधे घंटे तक आग की लपटें बिजली की पोल से निकली है, और जब बिजली विभाग को इसकी जानकारी देने के लिए दर्जनों बर कॉल की गई है तो किसी ने फोन नहीं उठाया है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post