Ticker

6/recent/ticker-posts

देपुरा में कट गई पथ न०-420, शुरू हुआ जल तांडव



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के पश्चिमी भूभाग के साथ अब मुख्यालय भी पानी के चपेट में आ गया है। गुरुवार को कोशी उपनहर के तटबंध के टूट जाने से पानी का फैलाव काफी तेजी से हो रहा है। अब पानी के चपेट में मुख्य सड़क भी आ गया है।


बेनीपट्टी के संसारी चौक स्थित उगना चौक से अकौर जाने वाली पथ के देपुरा के निकट पानी के तेज बहाव के कारण टूट गयी है। स्थानीय लोग पानी के बहाव के तरफ बांस बल्ला लगाकर सुरक्षात्मक पहल शुरू कर दिए है। ताकि, कोई पानी के बहाव में बह न सके। स्थानीय लोगों ने बताया कि पानी में काफी तेजी है। 


समाजसेवी पप्पू झा ने बताया कि उक्त स्थल पर वर्षो पूर्व से एक पुलिया थी। जिसे हाल के दिनों में बंद करा दिया गया। जिसके कारण अब परेशानी अधिक हो रही है। गौरतलब है कि उक्त पथ का निर्माण हाल के वर्षों में ही किया गया था। लोगों ने बताया कि निर्माण कार्य में संवेदक के द्वारा इस कदर अनियमितता की गई, की सड़क निर्माण के साथ साथ टूटना शुरू हो गया।


इसकी शिकायत किये जाने के बाद भी ग्रामीण कार्य विभाग कुम्भकर्णी निंद्रा में सोई रही। जिसका परिणाम है कि अब सड़क में गढ्ढे है या गढ्ढे में सड़क, पता नहीं चल पाता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments