Ticker

6/recent/ticker-posts

कलुआही में ग्रामीणों का विरोध, लोकार्पण से M.L.A को रोका



बेनीपट्टी(मधुबनी)। कलुआही के दयाल पाली में सोमवार को वर्चुअल के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार ने आईटीआई का उद्घाटन किया। जहां जानकारी के अनुसार उद्घाटन से पूर्व लोकार्पण के लिए पहुँचे बेनीपट्टी के M.L.A विनोद नारायण झा को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।


विरोध कर रहे युवाओं का कहना है कि 16 करोड़ की राशि से निर्मित भवन उद्घाटन से पूर्व ही अनियमितता का पोल खोल रहा है। छत से रिसाव हो रहा है। पूरे निर्माण में अनियमितता की गई है। जिसकी जानकारी समय समय पर दी जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।



ग्रामीण राजीव कुमार, शम्भू कुमार आदि ने बताया कि आईटीआई भवन के कैंटीन व हॉस्टल निर्माण में व्यापक पैमाने पर गड़बड़ी की गई है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों ने भवन का लोकार्पण करने से विधायक को रोक कर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद विधायक ने ग्रामीणों के क्रोध को ठंडा करने के प्रयास शुरू करते हुए, शिकायत बिहार सरकार को देने की बात कह वापस हो गए।



M.L.A के वापस जाने के बाद ग्रामीणों ने भवन निर्माण विभाग के सहायक अभियंता प्रेम कुमार चौधरी को घेर कर छत के दरके भाग को दिखा पूरे भवन का मुआयना कराया।



ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही भवन के निर्माण में हुई अनियमितता की शिकायत विधायक से की, वैसे ही वे विदा हो गए। कुछ देर के लिए वे रुके।


वहीं, ग्रामीणों ने पूरे निर्माण कार्य की उच्च स्तरीय जांच नहीं होने तक निर्माण को रोक लगाने की बात कही।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments