अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होने बताया है कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कंगना ने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वे घर में ही क्वारांटीन हो गई हैं।


 कंगना ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी। लेकिन मैने इसे कल करवाया था। आज इसकी रिपोर्ट आई कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है।


इसके आगे उन्होंने लिखा है कि अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी न होने दें। अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में दिए एक बयान के कारण कंगना का ट्विटर हमेशा के लिए सस्पेंड  कर दिया गया है। जिसके बाद वे अपनी बात  सामने लाने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का इस्तेमाल कर रही हैं।





आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post