Ticker

6/recent/ticker-posts

जरैल के तीन घरों से लाखों के जेवरात समेत नकदी चोरी

 


बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेड़़ थाना क्षेत्र के जरैल गांव में बीती रात तीन घरों में चोरी की घटना हुई। चोरों ने घरों के ताला तोड़कर लाखों के जेवरात समेत नकदी की चोरी की। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने उपेन्द्र यादव के एक घर का ताला तोड़कर छज्जी पर रखा तीन पेटी लेकर गायब हो गया।


गृहस्वामी ने बताया कि उस पेटी में कपड़ा, जेवरात था। चोरों ने पेटी तोड़कर सामान निकाल कर खेत में फेंक दिया। वहीं विमलेश मिश्र के घर से काफी जेवरात की चोरी की गई। पीड़ित ने बताया कि महिला स्वयं समूह के बीस हजार व घर में रखा बारह हजार रुपये के साथ हनुमानी, सोने का चेन, बाली, बलिया, दो जोड़ी पायल, दस पल्ला साड़ी, टॉप्स समेत कई जेवरात ले गए। गृहस्वामी ने बताया कि उनके भतीजे का उपनयन था।


जिसके कारण सामान की खरीददारी की थी। उधर, चोरों ने उत्पात मचाते हुए जरैल के ही गुड्डू मिश्र के घर में भी चोरी की। चोरों ने गुड्डू मिश्र के खिड़की से होते हुए छत के सहारे घर के आंगन में उतर कर दो कमरों में चोरी की। गृहस्वामी ने बताया कि साड़ी, कान का टॉप्स, दो जोड़ी पायल, एक अंगूठी, सोने का चेन, पांच हजार नकद समेत कई साड़ी ले गए।


उधर, पीड़ित गृहस्वामी के सूचना पर स्थानीय मुखिया व चौकीदार जायजा लेकर इसकी सूचना थाना को दी। इस संबंध में अरेड़ एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही चोरी कांड का खुलासा हो जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments