Ticker

6/recent/ticker-posts

CM हेमंत का मोदी पर हमला, बीजेपी का पलटवार


देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ताजा हालात के बारे में जानकारी ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी फोन पर बातचीत की। जिसके बाद झारखंड सीएम ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि अच्छा होता अगर पीएम मन की जगह काम की बात करते, काम की बात सुनते। हेमंत सोरेन ने आगे ट्वीट कर लिखा आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की। बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते।  उन्होंने केवल अपने 'मन की बात' की। यह बेहतर होता अगर वह कुछ काम के बारे में बात करते। सुनते।


 इसके बाद असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने हेमंत सोरेन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि आपका यह ट्वीट न सिर्फ़ न्यूनतम मर्यादा के ख़िलाफ़ है, बल्कि उस राज्य की जनता की पीड़ा का भी मजाक़ उड़ाना है। जिनका हाल जानने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी ने फ़ोन किया था। बहुत ओछी हरकत कर दी आपने। मुख्यमंत्री पद की गरिमा भी गिरा दी।








आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments