बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नेपाली देसी शराब के साथ पांच वाहन जब्त किए है। वहीं, पुलिस ने पांच कारोबारियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 



मिली जानकारी के अनुसार पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर बसैठ-साहरघाट पथ पर गश्ती कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक गतिविधि का टोह लेकर आगे बढ़कर शराब की खेप ले जा रहे कारोबारी को इशारा किया। पुलिस मौके को देखकर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों बाइक समेत दो बोलेरो व एक स्विफ्ट कार को पकड़ कर तलाशी ली। 



पुलिस ने सभी वाहनों से जुट के बोरा में रखे 4500 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की। शराब की बरामदगी होते ही पुलिस ने कारोबारी फुलहर के सिकिल पंडित, साहरघाट मुखियापट्टी के जीतन पंजियार व अनिल महतो, सोनई के गोपाल मंडल व पुपरी थाना के संजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया।



बेनीपट्टी थाना पर प्रेस वार्त्ता करते हुए डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बेनीपट्टी पुलिस का मुहिम अब लगातार जारी रहेगा। लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी। 



उधर, प्रभारी एसएचओ रविन्द्र प्रसाद ने बताया कि पांचो व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। इस कारोबार में संलिप्त अन्य लोगों की भी जांच चल रही है। मौके पर अवर निरीक्षक सदन राम, सहायक अवर निरीक्षक शेषनाथ प्रसाद मौजूद थे। वही छापेमारी टीम में अवर निरीक्षक बैधनाथ मंडल, संजीत कुमार थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post