इंटर परीक्षा के बाद बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में भी बेनीपट्टी के छात्र छात्राओं का परिणाम बेहतर रहा है. बरहा गांव के रोहन ने 470 नंबर लाकर जिले के नाम रौशन किया है तो अन्य छात्र छात्राओं के परिणाम भी बेहतर आये हैं. जिनमें रघेपुरा, बरहा गांव की रहने वाली रितु गुप्ता को 464 अंक मिले हैं. अमोल कुमार साहू पुत्री रितु गुप्ता हाईस्कूल परसौनी की छात्रा है.


वहीं पाली गोठ, बेनीपट्टी के रहने वाले सुनील झा के पुत्र शुभम कुमार झा को 443 नंबर मिले हैं. शुभम कुमार सीता मुरलीधर उच्च विद्यालय बसैठ के छात्र हैं. शुभम के पिता किसान हैं. कोरोना के समय में असमय जान गंवाने वाले भटहीशेर गांव के स्वास्थ्यकर्मी कन्हैया ठाकुर की पुत्री साधना कुमारी ने 424 नंबर प्राप्त किये हैं


वहीं हरलाखी प्रखंड क्षेत्र के खिरहर कसेरा निवासी  रामबालक शर्मा के पुत्र श्रवण कुमार 422 अंक प्राप्त किये हैं. श्रवण आगे जाकर सीए बनना चाहते हैं. श्रवण के पिता दिल्ली में गाड़ी चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं.


जफरा, बिस्फी के अशोक कामत के पुत्र गुड्डू कुमार कामत ने बोर्ड परीक्षा में 421 नंबर लाये हैं. साथ ही जफरा, बिस्फी के ही मनोज कामत के पुत्र प्रतोष कुमार ने 415 अंक प्राप्त किये हैं, दोनों ज्ञान ज्योति कोचिंग, जफरा में पढ़ाई करते थे. 


उच्चैठ (दुर्गास्थान) स्थित भाईजी एजुकेशन पॉइंट के छात्रा प्रीति कुमारी ने मैट्रिक परीक्षा में 443 अंक प्राप्त किये हैं. प्रीति समदा गांव निवासी गणित यादव की पुत्री है. जबकि बोकहा गांव निवासी श्याम सुंदर साह के पुत्र टीपू कुमार ने 429, लोरिका गांव निवासी आनंद मोहन मिश्रा की पुत्री लक्ष्मी कुमारी में 407 नंबर प्राप्त किये हैं, सभी ने भाईजी एजुकेशन पॉइंट, उच्चैठ (दुर्गास्थान) में कोचिंग ली थी. 


एसएन भारती कोचिंग सेंटर, धकजरी के छात्रों ने भी बेहतर परिणाम लाये हैं जिनमें रश्मि कुमारी ने 441, रिषभ कुमार ने 425, सुम्मी कुमारी ने 391, प्रशांत कुमार राय ने 362, निवास कुमार झा ने 332, , सन्नी कुमार साह ने 338, ख़ुशी कुमारी ने 320, एकता कुमारी ने 320, बबिता कुमारी ने 353, शिवम कुमार ने 375, सूरज कुमार ने 305, कृष्णा कुमार ने 356 अंक प्राप्त किये हैं. 


बेनीपट्टी स्थित स्टार क्लासेज के छात्रों ने भी इस बार के परिणाम में अपना बेहतर परिणाम दिखाया है, जिसमें टॉप में आकाश कुमार साह ने 449 अंक, शिवम झा ने 435 अंक और विक्रम मिश्रा ने 413 अंक प्राप्त किया है. 



आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post