महमदपुर में होली के दिन हुई हिसंक वारदात को लेकर सरकार सवालों के घेरे में है, अब तक इस कांड में पांच लोगों की जान जा चुकी है जबकि एक घायल मनोज सिंह का इलाज पटना में चल रहा है.


मामले को लेकर बेनीपट्टी थाने में दर्ज मुकदमे में अभियुक्त बनाये गये लोगों में अभी तक आधे लोगों की भी गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है, जिसके कारण प्रशासन की कार्यशैली पर लोग सवाल उठा रहे हैं. इसी कड़ी में आज बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव महमदपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर घटना के बारे में सभी जानकारी ली. तेजस्वी ने सभी परिवार को पांच-पांच लाख की राशि का चेक भी सौंपा. वहीं मीडिया के सामने तेजस्वी यादव ने सरकार व प्रशासन को जमकर लताड़ लगाया.


तेजस्वी ने मामले में पीड़ित परिजनों के बयान को आधार बनाकर बीजेपी के विधायक  विनोद नारायण झा को भी आड़े हाथों लिया. वहीं अब रात ढलते ही महमदपुर की घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजन सामियाने के नीचे अनशन पर बैठ गये हैं, सभी का कहना है कि जब तक सरकार और प्रशासन हमारी मांगों को मान नहीं लेती है तब तक वह उठने वाले नहीं है. बता दें कि परिजन, सभी आरोपियों की गिरफ्तारी, स्पीडी ट्रायल के तहत सजा व बच्चों की पढ़ाई के साथ आश्रित महिलाओं को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post