बेनीपट्टी थाना क्षेत्र का चर्चित महमदपुर हत्याकांड का नामजद मुख्य आरोपी प्रवीण झा सहित छह आरोपी दरभंगा-मधुबनी सीमा के बिस्फी थाना क्षेत्र के रघौली गांव से गिरफ्तार किया गया हैं।

प्रवीण झा के साथ भोला सिंह, चंदन झा, कमलेश सिंह, मुकेश साफी भी गिरफ्तार हुआ है, वहीं प्रवीण झा का भाई नवीन झा अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मधुबनी एसपी डॉ सत्य प्रकाश ने गिरफ़्तारी को लेकर पुष्टि कर दी है
। साथ ही बिहार पुलिस मुख्यालय और एडीजी मुख्यालय ने  भी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।


इस हत्याकांड के 35 नामजद अभियुक्तों में से 16 को गिरफ्तार किया जा चुका है इस हत्याकांड की वजह से बिहार की राजनीति में भूचाल आया हुआ है मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसे नरसंहार करार दिया है उन्होंने पुलिस और प्रशासन के साथ बीजेपी के स्थानीय विधायक पर भी अभियुक्तों को संरक्षण देने के आरोप लगाए हैं। 


क्या है महमदपुर गोलीकांड ?

बता दें कि मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी इस मामले में घायल एक व्यक्ति का अभी भी इलाज चल रहा है. विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post