बिहार बोर्ड ने आज इंटर परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया. दोपहर करीब 3 बजकर 15 मिनट पर बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बिहार बोर्ड के कार्यालय में बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर की मौजूदगी में परीक्षा परिणाम जारी किये.


इंटर के जारी रिजल्ट में छात्राओं ने टॉपर लिस्ट में बाजी मारी है, वही मधुबनी जिले के टॉपरों की सूची में बेनीपट्टी के अर्णव कुमार मिश्रा और सविता कुमारी ने अपना स्थान बनाया है. पीडीसीपी कॉलेज, बसैठ के छात्र अर्णव मिश्रा ने विज्ञान संकाय से कुल 446 अंक प्राप्त किये हैं, इस आधार पर अर्णव को जिले में तीसरा स्थान मिला है. वहीं डॉ एनसी कॉलेज, बेनीपट्टी की छात्रा वाणिज्य संकाय से सविता कुमारी ने भी जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है, सविता को वाणिज्य संकाय से  459 अंक प्राप्त हुए हैं. 

विज्ञान संकाय से जिला टॉपर की सूची में स्थान बनाने वाले अर्णव मिश्रा बेनीपट्टी प्रखंड के दामोदरपुर गांव निवासी चन्द्रभूषण मिश्रा के पुत्र हैं, अर्णव के पिता किसान हैं. वहीं वाणिज्य संकाय से जिला टॉपर की सूची में स्थान बनाने वाली सविता कुमारी, बेहटा गांव के अनिल झा की पुत्री हैं. सविता ने गांव में ही रहकर पढ़ाई की है, और बेनीपट्टी के भाईजी कॉमर्स क्लासेज के संचालक रमण झा के सानिध्य में इनकी पढ़ाई चल रही थी.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post