Ticker

6/recent/ticker-posts

बेतौना में क्रिकेट मैच के दौरान हुई जमकर मारपीट, बदमाशों ने लहराया देशी कट्टा


बेनीपट्टी के बेतौना में क्रिकेट मैच के दौरान असामजिक तत्वों द्वारा जमकर तांडव किया गया। मामला शुक्रवार शाम का है, प्रत्यक्षदर्शी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बेतौना के सरकारी स्कूल के पीछे गाछी में बेतौना व सोहरौल गांव के युवकों के बीच मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान तकरीबन 8-9 की संख्या में युवक हाथ में रॉड व लाठी लेकर मैदान पर पहुंचे और बीच खेल में ही सोहरौल गांव की टीम से खेल रहे मो. रफीक (23) को पकड़कर जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। यह खबर बेतौना गांव के लोगों को लगी तो ग्रामीण यह सोच कर खेल मैदान के तरफ बढ़े कि आखिर गांव में कौन बाहरी घुसकर मारपीट कर रहा है, लेकिन ग्रामीणों के बीच बचाव की कवायद असफल रही। जो युवक मारपीट के ध्येय से मैदान पर पहुंचे थे, उन्होंने रॉड, लाठी  व देशी कट्टा लहरा कर मामले में ग्रामीणों को हस्तक्षेप करने से मना किया, जिसके बाद सभी सहम गये। मारपीट करने के बाद सभी सोहरौल के विपरीत दूसरे रास्ते से गांव से निकल गये। 

प्रत्यक्षदर्शी व मारपीट में घायल युवक के अनुसार अधिकांश बदमाश सोहरौल गांव के ही थी, व उनमें कुछ बाहरी भी शामिल थे. सभी बदमाश चार पहिये वाहन से मैदान पर पहुंचे थे, वाहन को स्कूल के पास लगाकर सभी हाथ में रॉड व लाठी लेकर मैदान पर पहुंचते ही मारपीट करनी शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार जो युवक इस प्रकरण को नेतृत्व कर रहा था, सभी का आपराधिक इतिहास रहा है। इससे पहले भी उक्त युवकों द्वारा गांव में कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

खबर लिखे जाने तक घटना के बारे में करहरा पंचायत के सरपंच गनी राईन द्वारा बेनीपट्टी प्रशासन को जानकारी दी जा चुकी थी। वहीं मारपीट में घायल मो. रफीक (23) को बेनीपट्टी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां से उसके बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर करने की कवायद की जा रही थी।



Post a Comment

0 Comments