Ticker

6/recent/ticker-posts

KYC एकेडमी के स्थापना दिवस पर 1600 मीटर दौड़ का हुआ आयोजन, राम व सीता बनें प्रथम विजेता


केवाईसी एकेडमी के स्थापना दिवस के अवसर पर सोमवार को बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय मैदान में 1600 मीटर दौड़ का आयोजन किया गया, जिसका मुख्य उद्देश्य बच्चों को उपहार से प्रोत्साहित कर सेना भर्ती के प्रति जागरूक करना था. इस दौड़ में करीब 300 से अधिक युवक युवतियों ने भाग लिया.

सुबह 10 बजे से शुरू हुई इस दौड़ को फ्लैग दिखा कर अनुमंडल पदाधिकारी बेनीपट्टी अशोक  कुमार मंडल व डॉक्टर पी आर सुल्तानिया ने रवाना किया... जिसके बाद केवाईसी के संचालक पंकज झा ने सभी अतिथियों को मिथिला रीति रिवाज के साथ पाग दोपटा व मोमेंटो देकर सम्मानित किया.


स्थापना दिवस पर आयोजित इस कार्यक्रम के बारे में के वाई सी एकेडमी के संस्थापक पंकज झा ने बताया कि आगामी महीने फरवरी में  सेना भर्ती आयोजित होने जा रही है, और स्थापना दिवस के मौके पर इस तरह के आयोजन से बच्चों का मनोबल ऊँचा रहेगा.

इस दौड़ में सबसे ख़ास बात यह भी रही कि युवक व युवती के लिए अलग-अलग दौड़ का आयोजन किया गया था, जिसमें युवकों के दौड़ में प्रथम स्थान पर राम व युवतियों के दौड़ में पहले स्थान पर सीता नाम की युवती रही. प्रथम स्थान पर रहे युवक का पूरा नाम राम कुमार ठाकुर व युवती सीता कुमारी थी. वहीं दूसरी स्थान पर कौशल कुमार पासवान व रूपम कुमारी, जबकि तीसरे स्थान पर शिवशंकर रजक व साक्षी कुमारी रही. जिन्हें अतिथियों द्वारा नगद पुरस्कार व ट्रॉफी मेडल देकर सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में डॉ. एमटी रेजा, समाजसेवी नंद कुमार झा, लक्ष्मण पंडित, कृष्णकांत झा फौजी, अशोक कुमार झा रहे. वहीं मंच संचालक की भूमिका कवि कमलेश प्रेमेंद्र ने निभाया. जबकि कार्यक्रम के सहयोगी के रूप में राहुल झा, रंजन गुप्ता, प्रदीप कुमार, सुभाष, राजीव कुमार, दीपक, प्रकाश झा, आलोक झा, संतोष कुमार उपस्थित रहे.



Post a Comment

0 Comments