Ticker

6/recent/ticker-posts

राम नरेश पांडेय हमारे अभिभावक, जीतकर आयेंगे तो मिलेगी सरकार में बड़ी जिम्मेदारी - तेजस्वी

बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के उच्चैठ कॉलेज में महागठबंधन के सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एक मौका मांगने आये हैं। हमारा मुद्दा बेरोजगारी, पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और सुनवाई का है। अगर आप मौका देंगे तो इस बार दवाई, पढ़ाई, कमाई, सिंचाई और सुनवाई का काम होगा। हम सवर्ण, पिछड़ा, अतिपिछड़ा, दलित महादलित और अल्पसंख्यक सहित सभी वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार खुद आईसीयू में है। एक इंजन अपराध में तो दूसरा भ्रष्टाचार में लगा है।

आपने नीतीश बाबू और बीजेपी को मौका दिया। नीतीश जी ने शिक्षा को पूरा चौपट कर दिया। युवाओं में बेरोजगारी है। हम ने संकल्प लिया कि एक साथ दस लाख युवकों को नौकरी देंगे। वृद्धावस्था पेंशन की राशि एक हजार रुपये प्रतिमाह करेंगे और नियोजित शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन भी देंगे। इतना ही नही बल्कि आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका, आशा, जीविका दीदी सहित संविदा पर कार्यरत सभी कर्मियों को नियमित भी करेंगे और सम्मानजनक वेतन देंगे। 

उन्होंने कहा कि आज प्याज व आलू की कीमत अर्द्धशतक लगा रही है। कभी एनडीए के नेताओं को मंहगाई डायन लग रही थी लेकिन अब उनको भौजाई लगने लगी है। मंहगाई पर कोई एनडीए नेता कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं। मंहगाई के नाम पर नीतीश और मोदी जी के मुंह में दही जम गया है। नीतीश जी की विदाई तय है। हम नये सोच के हैं इसलिये नया बिहार बनाना है। जाति, पाती और धर्म सम्प्रदाय की राजनीति बहुत हो गयी।

तेजस्वी ने आगे कहा कि राम नरेश पांडेय हमारे अभिभावक और मार्गदर्शक है। बेनीपट्टी सीट से हमारी भावना झा उम्मीदवार हैं। दोनों आप लोगों के वोट से जीत कर आते हैं तो सरकार में दोनों को बड़ी जिम्मेवारी मिलेगी। इन्हें अपना बहुमूल्य वोट देकर अपार मतों से विजय बनाएं। परिवर्तन के लिये 7 नवंबर हरलाखी विस के महागठबंधन प्रत्याशी रामनरेश पांडेय और बेनीपट्टी विस के प्रत्याशी भावना झा के पक्ष में भारी मतों से जिताने की अपील की।

Post a Comment

0 Comments