Ticker

6/recent/ticker-posts

बिस्फी से BJP उम्मीदवार बचौल की जीत पर दुकानदार ने फ्री कर दी सैलून, ग्राहकों की लगी भीड़


मधुबनी (बिस्फी) : बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित हो चुके हैं, एनडीए को बहुमत प्राप्त हुआ है। एनडीए सरकार बनाने की स्थिति में है। वहीं मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र में लंबे इतंजार के बाद बीजेपी ने परचम लहराया है। पिछले दो विधानसभा चुनाव में लगातार यहां से राजद जीत हासिल कर रही थी। इस बार बीजेपी के उम्मीदवार हरि भूषण ठाकुर बचौल ने राजद के कद्दावर नेता और दो बार से विधायक रहे डॉ फैयाज अहमद को शिकस्त दी है।

बता दें कि हरिभूषण ठाकुर इससे पहले बिस्फी विधानसभा से निर्दलीय भी विधायक रह चुके हैं। अब 2020 के चुनाव में जीत मिलने के बाद हरि भूषण ठाकुर के समर्थक तरह-तरह से खुशी का इजहार कर रहे हैं। वहीं विधानसभा क्षेत्र के चहुटा गांव के राम दयाल ठाकुर ने हरि भूषण ठाकुर बचौल की जीत पर 2 दिनों तक सैलून में निःशुल्क सेवा देने की घोषणा की है। यह दुकान बिस्फी के चहुटा रेलवे गुमटी से दक्षिण सलेश गहवर के निकट है।

नवनिर्वाचित विधायक बचौल के इस प्रशंसक ने इस बाबत अपने दुकान के बाहर बोर्ड लगवाया जिसमें यह लिखा गया है कि बिस्फी विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार बचौल जी की जीत की खुशी में 11 नवंबर से 12 नवंबर तक सैलून में निःशुल्क सेवा रहेगी। जिसके बाद दुकान पर चुनावी चर्चा के साथ भीड़ भी बढ़ गई है। आस-पास के गांवों के लोग दुकान को देखने और दुकान चलाने वाले राम दयाल ठाकुर से मिलने भी पहुंच रहे हैं। दुकानदार राम दयाल ठाकुर अपने इलाके में भगत जी के नाम से प्रसिद्ध हैं।

- बिस्फी से मिथिलेश झा की रिपोर्ट


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments