Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी सीट से RJD नेता राजेश यादव होंगे निर्दलीय उम्मीदवार, 19 को कर सकते है नामांकन


बेनीपट्टी (मधुबनी) : बेनीपट्टी विधानसभा चुनाव में नामांकन की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आते जा रही है, वैसे-वैसे उम्मीदवारों को लेकर भी तस्वीर अब साफ़ होने लगी है. महागठबंधन खेमे में कांग्रेस के हिस्से में गई बेनीपट्टी सीट से कांग्रेस की विधायक भावना झा एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं तो एनडीए खेमे से बीजेपी के हिस्से में गई बेनीपट्टी सीट से विनोद नारायण झा का चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है.

दूसरी तरफ महागठबंधन के घटक दल राजद के नेता राजेश यादव ने पार्टी से बगावत करते हुए चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है. राजेश यादव राजद से टिकट की आश में थे लेकिन सीट बंटवारे में यह सीट फिर से कांग्रेस के हिस्से में दी गई है. जिसके बाद ऐसी खबर आ रही है कि राजेश यादव चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में जुट गये हैं. सूत्रों के अनुसार राजेश यादव 19 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. 

2015 के विधानसभा चुनाव में राजेश यादव महागठबंधन की उम्मीदवार भावना झा के साथ थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह अपनी राह चल रहे थे. लंबे समय से राजद के साथ रहे राजेश यादव के निर्दलीय मैदान में आने से महागठबंधन में वोटों का बिखराव हो सकता है.

बता दें कि राजेश यादव पूर्व में जिला पार्षद भी रह चुके हैं, फिलहाल इनकी पत्नी सोनी देवी बेनीपट्टी प्रखंड प्रमुख है.

Post a comment

0 Comments