Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनिपट्टी प्रखंड अध्यक्ष सहित 3 को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, तेजस्वी के दौरे के बाद हुई कार्रवाई


 बेनीपट्टी विधानसभा में तेजस्वी यादव के दौरे के बाद राजद के बागी नेताओं पर गाज गिरी है। निर्दलीय उम्मीदवार राजेश यादव, बेनीपट्टी के प्रखंड अध्यक्ष रहे विजय यादव, जिला कार्यकारिणी सदस्य कामेश्वर यादव को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं। सभी की प्राथमिक सदस्यता छः वर्षों के लिए निष्कासित की गई है। 

बता दें कि 2020 के चुनाव में बेनिपट्टी विधानसभा सीट महागठबंधन कोटे से कांग्रेस के हिस्से में गई है। यह सीट 2015 में भी कांग्रेस के हिस्से में थी, जहां भावना झा कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीती थी। इस बार भी भावना झा कांग्रेस की टिकट पर महागठबंधन के समर्थन के साथ चुनावी मैदान में हैं। वहीं राजद के नेता राजेश यादव पार्टी के विमुख जाकर निर्दलीय मैदान में हैं, जिसके बाद राजद ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने को लेकर सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की है


गौरतलब है कि 29 अक्टूबर को बेनिपट्टी विधानसभा क्षेत्र के कलुआही हाई स्कूल में आयोजित जनसभा में तेजस्वी यादव ने अप्रत्यक्ष राजद के बागी उम्मीदवार राजेश यादव को लेकर चुटकी लेते हुए कार्यकर्ताओं से कहा था कि दातुन के चक्कर में वृक्ष नहीं उखाड़ना है। सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस व राजद के प्रखंड स्तरीय नेताओं ने लिखित व मौखिक रूप से बागी नेताओं पर कार्रवाई के लिए 29 अक्टूबर की जनसभा उपरांत तेजस्वी यादव को आवेदन सुपुर्द किये थे।

Post a Comment

0 Comments