बिहार में आज चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया. इसी के साथ ही बिहार में चुनावी आचार संहिता लागू हो गई. बिहार में इस बार सिर्फ तीन चरण में चुनाव होंगे. जिसको लेकर आयोग के दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं. इस बीच चुनाव आयोग के द्वारा तारीखों के एलान के साथ ही चुनावी दावेदारों, उम्मीदवारों और पिछले चुनाव में निर्वाचित विधायकों के जिम्मे जनता को मनाना, जनता का जनादेश लेना चुनौती के रूप में सामने आ गई है. 

इसी बीच आज बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के मुख्यालय स्थित लोहिया चौक पर जलजमाव से परेशान स्थानीय दुकानदारों और लोगों ने पानी निकासी के लिए नाला नहीं तो वोट नहीं के बैनर चौक पर लगा दिया है. बता दें कि हाल में ही बेनीपट्टी लोहिया चौक से प्रखंड कार्यालय के तरफ जाने वाली पीसीसी सड़क का निर्माण हुआ है जिसके कारण उक्त सड़क से जलजमाव से मुक्ति तो मिली है, लेकिन मुख्य चौक के पास जलजमाव की समस्या जस की तस बनी हुई है. जिसकी मुख्य वजह बेनीपट्टी बाज़ार में अधूरे पड़े नाला निर्माण का कार्य है. जिसके कारण बाज़ार के आधे से अधिक आबादी को बारिश के दिनों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

ऐसे में अब चुनावी रण में निःवर्तमान विधायक भावना झा और बीजेपी से संभावित उम्मीदवार मंत्री विनोद नारायण झा या अन्य किसी उम्मीदवारों का इन आक्रोशित स्थानीय दुकानदारों और लोगों का सामना करना आसान नहीं होगा.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post