Ticker

6/recent/ticker-posts

सुशांत हत्याकांड के नामजद आरोपी अब तक नहीं हुए गिरफ्तार

बेनीपट्टी(मधुबनी)। मधवापुर कांग्रेस अध्यक्ष शिवचन्द्र झा के पुत्र सुशांत झा हत्याकांड के आरोपी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। अपराधियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार दहशत में है। पुलिस घटना की रात कांड के नामजद देउरी गांव के रंजीत मंडल के गिरफ्तारी के बाद से अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सका है। जबकि, घटना में संलिप्त अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ के स्तर से जांच टीम का भी गठन कर दिया गया है। उधर, सूत्रों की माने तो पूरा मामला पैसे के कथित लेन देन से अलग नजर आ रहा है। सूत्रों की माने तो शराब के कारोबार के कारण सुशांत की हत्या हुई है। शराब के कारोबार का सुशांत अक्सर विरोध कर रहा था। मृतक के परिजनों ने भी बताया कि सुशांत अक्सर शराब के कारोबारियों का खुलकर विरोध कर रहा था। वहीं बताया गया कि हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच हो तो कई बात खुलकर सामने आ जाएगी।
          पूर्व विधायक ने परिजन से भेंट कर व्यक्त किया शोक
पूर्व विधायक सह राजद के वरिष्ठ नेता रामाशीष यादव ने रविवार की देर शाम मृतक के घर डुमरा पहुंच कर परिजनों से भेंट कर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं पुलिस के निष्क्रियता के कारण हो रही है। उन्होंने कहा कि लोरिका के बाबा चौक पर दिनदहाड़े हत्या हो जाना कही न कही पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है। उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। बता दे कि इससे पूर्व कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शीतलांबर झा ने भी बेनीपट्टी पुलिस के भूमिका पर सवाल उठाते हुए गंभीर आरोप लगाये थे।
              जल्द होगी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी
बेनीपट्टी पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। छापेमारी की जा रही है। किसी भी सूरत में आरोपियों को बख्सा नहीं जाएगा।

Post a comment

0 Comments