BNN : बेनीपट्टी के मकिया गांव में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर को उसके नाना के घर से अपहरण का मामला सामने आया है. घटना 1 जून की बतायी जा रही है. इस बाबत अपहृत के परिजनों ने बेनीपट्टी थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है. पुलिस को दिए गये आवेदन के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने इंजीनियर की रिहाई के लिये 15 लाख रुपये फिरौती की मांग की हैं. परिजन इरशाद के अपहरण का आरोप उसके दोस्त मो. अजहर पर लगा रहे हैं. परिजन का कहना है कि घटना वाली रात उस गाड़ी में कुछ लोगों के साथ अजहर भी आया था. अजहर के आने का खुलासा उस समय हुआ जब इरशाद का ग्रुप फ़ोटो दिखाकर प्रत्यक्षदर्शी बच्चों से पहचान करायी गयी. बच्चों ने ग्रुप फ़ोटो में अजहर को पहचान लिया और बताया कि वह भी घटना वाली रात मकिया गांव आया था. फिलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है.


वहीँ इस मामले में बेनीपट्टी एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया है कि अपहृत इंजीनियर मो. इरशाद अपने दोस्त मो. अजहर से करीब 40 लाख रुपये कर्ज लिया था. जिसे वह वापस करने में आनाकानी कर रहा था. इसी मामले में इंजीनियर का अपहरण किया गया है. इधर, हालाकिं मामले की तहकीकात में पुलिस जुटी है. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post