बीजे बिकास, बेनीपट्टी (मधुबनी) : मंगलवार को जारी बिहार बोर्ड के परीक्षा परिणाम में बेनीपट्टी की सुमन प्राची ने कॉमर्स संकाय से जिले में दूसरा स्थान लाकर जिले का नाम रौशन किया है. वहीं आरके कॉलेज मधुबनी में सुमन प्राची ने पहला स्थान प्राप्त किया है. प्राची ने कुल 370 अंक पाकर टॉपर में अपना स्थान बनाया है. पेशे से किसान मनोज कुमार झा व गृहणी सविता देवी की पुत्री सुमन प्राची ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व भाई जी कॉमर्स क्लासेज के संचालक रमण कुमार झा को संयुक्त रूप से दिया है. प्राची ख़ुशी व्यक्त करते हुए बताती है की यह मुकाम उन्हें अपने गुरु रमण कुमार झा के कुशल मार्गदर्शन व माता-पिता के आशीर्वाद से मिलना संभव हुआ है. 

सुमन प्राची आगे चलकर बैंक पीओ बनने की तमन्ना रखती है. जानकारी हो की पिछले वर्ष 2016 में भी जिले के कॉमर्स टॉपर में भाई जी कॉमर्स क्लासेज के छात्रों ने जिला में दुसरा व सातवां स्थान वहीं आरके कॉलेज मधुबनी में क्रमशः पहला व दुसरा स्थान प्राप्त किया था. भाई जी कॉमर्स क्लासेज के संचालक रमण कुमार झा ने सुमन प्राची को शुभकामना देते हुए कहा की प्राची सहित कई छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट अंक लाकर नाम रौशन किया है. सुमन प्राची सहित सभी छात्र-छात्राओं को संस्थान के तरफ से सम्मानित किया जायेगा.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post