बीजे बिकास, (बेनीपट्टी, मधुबनी) : रविवार को बेनीपट्टी के धनौजा गांव में हुए बाइक दुर्घटना में एक की मौत हो गई. साथ ही दो अन्य बाइक सवार व्यक्ति को गंभीर चोटें आयी है. जिसका इलाज मधुबनी सदर अस्पताल में चल रही है. मृतक की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के करहुंआ गांव निवासी भंडारी साह के पुत्र रमेश साह (18) के रुप में की गयी है. 
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त के बहन के यहां बेनीपट्टी के त्योंथ गांव जा रहे थे. जहां धनौजा के पास तेज रफ्तार की वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक दीवार में जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक सीधी अपने जगह पर टिकी रह गयी. बाइक के दीवाल में टकराने की आवाज सुनकर लोग वहां दौड़े. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से तीनों घायलों को गंभीर अवस्था में मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के दौरान रमेश साह की मृत्यु हो गई. वहीं अन्य दो बाइक सवार घायलों का इलाज चल रहा है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post