बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पदाधिकारी राजेश परिमल ने अनाज की कालाबाजारी के आरोप सत्य पाये जाने पर बेनीपट्टी प्रखंड के महमदपुर पंचायत के दो डीलरों के अनुज्ञप्ति को रद कर दिया है।मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम ने महमदपुर के डीलर उमेश प्रसाद सिंह व सोजेंद्र प्रसाद सिंह के जनवितरण प्रणाली का अनुज्ञप्ति को रद कर दिया है।उक्त दोनों डीलरों पर ग्रामीणों ने अनाज की कालाबाजारी करने एवं अनियमितता बरतने का आरोप लगाया था।वहीं गत 31 अगस्त के सुबह ग्रामीणों ने अनाज लदे पीकप को पकड़ कर अधिकारियों को जांच के लिए सौंप दिया था।जांच के क्रम में अधिकारियों ने जहां उक्त अनाज को एसएफसी का बताते हुए डीलर के गोदाम की भी जांच की थी।उपरांत थाना में दर्ज पीकप के वालक बयान हुए प्राथमिकी के अनुसंधान व एसडीपीओ के पर्यवेक्षण में उक्त मामले का खुलासा हुआ था।

BNN News Benipatti की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें


प्राथमिकी दर्ज होने पर पुलिस ने उक्त मामले की जांच में भी अनाज को उक्त डीलर का मानते हुए कांड को सत्य बताया था।उधर एसडीएम राजेश परिमल ने बताया कि जो डीलर सरकारी दिशा-निर्देश का उल्लंघन करते अथवा अनियमितता करेंगे तो ऐसे डीलरों पर कार्रवाई की जायेगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post