Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी में अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो बच्चों की मौत


बेनीपट्टी(मधुबनी)। आज बेनीपट्टी प्रखंड के अधवारा समूह के धौंस नदी में डूबने से करहारा गांव के एक बच्चें की मौत हो गयी, तो वहीं उच्चैठ के वैदेही तालाब से भी एक बच्चे का शव बरामद हुआ है। 

अधवारा समूह के धौंस नदी में डूबने से मरे बच्चें का शव को बरामद करने के लिए प्रशासन पुरी मुस्तैदी जुटी हुई है। एसडीएम सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर शव को खोजबीन में लगे हुए है।खबर लिखे जाने तक शव की खोज जारी थी

मिली जानकारी के अनुसार करहारा गांव के मो. मोही आलम का पुत्र तौसीफ आलम(7) दिन के ग्यारह बजे धौंस नदी में नहाने गया था। नदी के गहरे भाग में जाने पर वो नदी के अंदर समा गया। जिसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों ने नदी के दूसरे भाग में जाल लगाकर शव का खोजबीन शुरु कर दिया।उधर घटना की जानकारी होते ही एसडीएम राजेश परिमल, बीडीओ डा. अभय कुमार, एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक मदन प्रसाद व अनि हरेंद्र सिंह मौके पर पहुंच कर शव को स्थानीय स्तर पर गोताखोर की व्यवस्था कर शव को खोजने में जुटे हुए है। एसडीएम ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम को सूचना दे दी गयी है। जल्द ही टीम पहुंच कर कार्रवाई में जुट जायेगी। 

वहीं उच्चैठ के वैदेही तालाब में शिव शंकर साह के पुत्र मंजीत साह (15) वर्ष का शव बरामद किया गया है। जिसके सन्दर्भ में एसडीएम ने कहा है की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की बच्चे की मौत डूबने से हुई है या अन्य कारणों से। 

Post a Comment

0 Comments