बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : बीएनएन के खबर के बाद अनुमंडल प्रशासन शहीद भवन के अतिक्रमण पर गंभीर हो गयी है। अनुमंडल प्रशासन एक बार फिर अनुमंडल मुख्यालय के शहीद भवन सहित मुख्य बाजार के दोनों भागों को अतिक्रमणमुक्त कराने की योजना बना ली है।बुद्धवार को अनुमंडल पदाधिकारी राजेश परिमल अतिक्रमण के मुद्दे पर सख्त होकर सभी पदाधिकारियों की बैठक की।बैठक में एसडीएम ने कुछ बुद्धिजीवियों व शिक्षाविद् को भी बुलाया था।बैठक में आम सहमती बनी की बेनीपट्टी को अतिक्रमण से मुक्त कराया जायें।बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा कि अतिक्रमण से आम-अवाम त्रस्त हो चुकी है।पूर्व के अधिकारी के द्वारा पूरे बाजार को अतिक्रमण से मुक्त करा दिया गया था,लेकिन लोगों में जागरुकता के कारण बाजार को फिर अतिक्रमण कर लिया गया।

header pic


उधर जदयू के मीडिया प्रभारी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने साफ लहजों में एसडीएम से कहा कि अतिक्रमण के लिए स्थानीय लोगों के साथ स्थानीय प्रशासन भी जिम्मेदार है।प्रशासन को ऐसे समय में सख्ती से पेश आना चाहिए।अतिक्रमणकारियों को कोई जात अथवा कोई कद नहीं होता है।वहीं पूर्व जिप सदस्य राजेश यादव ने बताया कि पूर्व के एसडीएम राजेश मीणा के कार्यकाल में आम-अवाम के सहयोग से पूरे बेनीपट्टी के साथ शहीद भवन को अतिक्रमण से मुक्त कराकर उसे स्वच्छ बनाया गया।एक कमिटी का गठन किया गया।जो शहीद भवन के साथ अतिक्रमण के मामलो को देखेगी।एसडीएम के तबादले के साथ ही उक्त टीम स्थल पर कार्य नहीं कर पायी।एसडीएम ने पूर्व के टीम सदस्यों पर पुनः भरोसा जताते हुए गुरुवार को शहीद भवन में पुनः एक ओर बैठक बुलाने का आदेश दिया।एसडीएम ने बैठक में ही एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक मदन प्रसाद व अंचलाधिकारी ललित कुमार सिंह को बेनीपट्टी बाजार में माईक के जरीये लोगों को अतिक्रमण 24 घंटे के अंदर खाली करने की जानकारी दिलाने का निर्देश दिया।बैठक में भूमि सुधार उप समाहर्ता विष्णुदेव मंडल,अवर निबंधक शैलेश कुमार,प्रमुख सोनी देवी,उप प्रमुख अशोक कुमार चौधरी,प्रखंड विकास पदाधिकारी डा.अभय कुमार,पूर्व प्रमुख नित्यानंद झा,अंचलाधिकारी ललित कुमार सिंह सहित कई लोग मौजूद थें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post