बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : अनुमंडल प्रक्षेत्र के कब्रिस्तान व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से संबंधित सभी केंद्रो के अतिक्रमण को लेकर मंगलवार को अनुमंडल कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीएम राजेश परिमल के अध्यक्षता में बैठक हुई।बैठक में एसडीएम ने अंचलाधिकारियों के कार्यशैली पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि ये बड़े ही शर्मनाक है कि अतिक्रमणकारी पीएचसी व कब्रिस्तान जैसे स्थलों को अतिक्रमण कर रहे है।उन्होंने सभी अंचलाधिकारियों को क्षेत्र के एसएचओ के साथ मिलकर ऐसे सभी कब्रिस्तान के संबंध में रिपोर्ट देने को कहा है कि जिसका अतिक्रमण कर लिया गया है।वहीं एसडीएम ने पीएचसी प्रभारियों को भी कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि बैठक से पूर्व उन्हें क्यों नहीं पीएचसी अथवा कोई स्वास्थ्य केंद्र के अतिक्रमण की शिकायत स्वास्थ्य विभाग की ओर से आती है।अब जब कि बैठक निर्धारित की गयी है तो प्रभारी के नजर में कई केंद्र अतिक्रमित है।लापरवाही सहन नहीं की जायेगी।सभी प्रभारियों का पीएचसी की भूमि का सीमाकंन कराने एवं अतरिक्त स्वास्थ्य केंद्र व उपकेंद्र के अतिक्रमण के संबंधित सारी रिपोर्ट बुद्धवार तक सौंपने का निर्देश दिया।बेनीपट्टी पीएचसी प्रभारी डा.आरके सिंह ने बताया कि बेनीपट्टी में दो स्वास्थ्य उपकेंद्र का अतिक्रमण कर लिया गया है।

header pic

बसैठ व कपसिया के उपकेंद्र को स्थानीय लोगां ने अतिक्रमण कर रखा है।वहीं उन्होंने जानकारी दिया की अतिक्रमण के संबंध में कई बार अंचल से पत्राचार किया जा चुका है।बैठक में बिस्फी सीओ राकेश कुमार,हरलाखी के सीओ उमेश नारायण पर्वत,मधवापुर के अरुण कुमार गुप्ता सहित कई अंचलकर्मी मौजूद थें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post