Ticker

6/recent/ticker-posts

बिस्फी का 56 वर्षीय शिक्षक छात्राओं को लिखता है अश्लील लव-लेटर, रिश्ते में लगती है पोती


बेनीपट्टी (मधुबनी) : मधुबनी जिले के बिस्फी थाना क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल महंथ राम सागर दास सरस्वती विद्या मंदिर के रघौली गांव के एक 56 वर्षीय शिक्षक के छात्राओं को लव-लेटर लिखने का आरोप लगा है। शिक्षक का नाम भारत भूषण ठाकुर है जिसपर आरोप लगा है कि वह छात्रों को क्लास में पढ़ाने के बदले अश्लील प्रेम-पत्र लिखते हैं। 

यह शिक्षक छात्राओं से किताब मांग कर उसके अंदर अपना लव-लेटर दाल देता है। जिस छात्रा को शिक्षक ने लव-लेटर दिया था वो दूर के रिश्ते में शिक्षक की पोती लगती है। छात्रा ने बताया कि लेटर पुलिस को सौंपने के बाद आरोपी शिक्षक के बेटे ने लव-लेटर मांगने के लिए उनके घर आए थे जिसके बाद शिक्षक के बेटे ने उनसे मारपीट की। पीड़िता के पिता की माने को आरोपी शिक्षक पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका हैं, लेकिन स्कूल से निकाले जाने के डर से वे लोग इसकी शिकायत नहीं करते थे। वहीं जिस स्कूल में आरोपी शिक्षक पढ़ाता है उसकी संचालिका कोई और नहीं बल्कि खुद उसकी पत्नी है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर विजय प्रभाकर ने बताया कि पुलिस पूछताछ के लिए आरोपी शिक्षक के घर से गई थी लेकिन शिक्षक से भेंट नहीं हो पायी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Post a comment

0 Comments