Ticker

6/recent/ticker-posts

पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगाने के आरोप में बेनीपट्टी का युवक गिरफ्तार


बेनीपट्टी (मधुबनी) बिकास झाबिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया की ओर से इस्लामिक स्कॉलर डॉ. जाकिर नाईक और ओवैसी के समर्थन में कारगिल चौक पर मार्च निकालकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के आरोप में आज पटना पुलिस ने एसपी मनु महराज के नेतृत्व में बेनीपट्टी के मो. तौशीफ को पटना के आलमगंज से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तारी के मामले में पुलिस ने बताया है की मौ. तौशीफ पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के मिथिलांचल जोन का सचिव है और मधुबनी जिले के बेनीपट्टी का रहनेवाला है। 

जानकारी हो की शुक्रवार को पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के बैनर तले पटना सायंस कॉलेज से कारगिल चौक तक जुलूस निकाला गया था जिसमें सैकड़ों लोग शामिल थे। जुलुस में शामिल लोगों पर आरोप है की  एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन औबैसी व मुस्लिम धर्मगुरु जाकिर नाइक के समर्थन जमकर पाकिस्तान जिंदाबाद सहित पाकिस्तान समर्थित नारे लगे थे। जिला प्रशासन ने जुलूस की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करायी थी। मीडिया में पुलिस के मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने की खबरें तुल पकड़ने पर सिटी मजिस्ट्रेट के बयान पर पीरबहोर थाने में शुक्रवार देर रात एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस का कहना है कि पाकिस्तान के पक्ष में नारे सिर्फ मौ. तौशीफ ही लगा रहा था। विडियो के आधार पर शनिवार को पुलिस ने उसे आलमगंज क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बांकी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वहीं, वीडियो को जांच के लिए एफएसएल लैब भेजा दिया गया है और मौ. तौशीफ के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा शुक्रवार को जिन थाना क्षेत्रों से जुलूस गुजरा था उस इलाके के दो थानेदारों पर शो कॉज नोटिस भी जारी किया गया है।

Post a comment

2 Comments

  1. Bahut afsos ki baat hai.es tarah k log bhi samaj men zinda hai.enko dub marna chahiye.well hamare Hindu bhai bhi Muslim K khilaf bolte hai.eska matlab to ye nahi k wo America zindabaad ka naara lagayenge hindustan main. sirf ek mishal de raha hun.
    Aise logo jo Hindustan zindabaad k alawa kisi country ka nara lagate. Zuban kat lena chahiye. Take wo zinda bhi rahe uske karm ka saja bhi mile.
    Aise hi ham aapas me lar rahe chahe jo bhi hame lara raha.
    Aaj ham ek kathan ko bhul gaye.

    PHOOT DALO RAJ KARO

    Pata nahi kaun aisa kar raha haI.

    Bhagwan Ham sabko mil k rahne ki taufiq de.
    Bhawna hum men desh bhakti ki ho.
    Jai Hind Jai Bharat.

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete