जिला टॉपर राधिका व चमन प्रिया ने किया बेनीपट्टी का नाम रौशन - BNN News

Latest

19 May 2016

जिला टॉपर राधिका व चमन प्रिया ने किया बेनीपट्टी का नाम रौशन


मधुबनी। बिकास झा : बिहार बोर्ड इंटर कॉमर्स के घोषित परिणाम में बेनीपट्टी प्रखंड के जरैल गावं निवासी अशनिल झा व बबिता देवी की पुत्री राधिका कुमारी ने जिला टॉप टेन में स्थान बनाया है। राधिका को जिला टॉप टेन की सूची में तीसरा स्थान मिला है, साथ ही रामकृष्ण (आरके) कॉलेज, मधुबनी में टॉपर की सूची में पहला स्थान मिला है। वहीं प्रखण्ड प्रक्षेत्र के नवटोली गावं निवासी मनोज कुमार झा व सविता देवी की पुत्री चमन प्रिया ने भी जिला टॉप टेन में सातवां स्थान बनाया है। राधिका कुमारी और चमन प्रिया दोनों रामकृष्ण (आरके) कॉलेज की छात्राएं है और कॉलेज टॉपरो की सूची में क्रमशः पहले और दुसरे स्थान पर आकर जिला सहित बेनीपट्टी अनुमंडल, गावं, कोचिंग संस्थान सहित अपने माता-पिता का नाम रौशन किया है। आरके कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रमेश यादव ने बताया सभी टॉपरों को उत्कृष्ट परिणाम के लिये महाविद्यालय की और से पुरस्कृत किया जायेगा। 

राधिका को 390 तो चमन प्रिया को मिले 380 अंक
राधिका को कुल 390 अंक मिले है, जिनमें तीनों वैकल्पिक विषयों में डिस्टिंक्शन (विशेष योग्यता) के साथ लेखांकन में 88, उद्धमिता में 78 और व्यवसायिक अध्ययन में 83 अंक प्राप्त हुए है। वहीं जिला टॉपर व आरके कॉलेज की द्वितीय टॉपर चमन प्रिया को कुल 380 अंक मिले है, जिसमें दो वैकल्पिक विषयों में डिस्टिंक्शन (विशेष योग्यता) के साथ लेखांकन में 86, व्यवसायिक अध्ययन में 79 और उद्धमिता में 71 अंक प्राप्त हुए है।

राधिका आइएएस तो चमन बनना चाहती है सीए 
राधिका आगे चलकर भारतीय प्रशासनिक सेवा की तैयारी करना चाहती है तो चमन प्रिया सीए बनना चाहती है। दोनों छात्राओं ने अपने सफलता का श्रेय माता-पिता सहित संयुक्त रूप से भाई जी कॉमर्स क्लासेज के संचालक रमण झा को दिया है। जानकारी हो की बेनीपट्टी मुख्यालय में वर्ष 2011 से संचालित भाई जी कॉमर्स क्लासेज हर वर्ष अच्छा परिणाम देते हुए कोचिंग संस्थानों में अपना अलग वर्चस्व बना रहा है। कोचिंग संचालक रमण झा ने दोनों छात्रों सहित संस्थान के सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं की उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अच्छे परिणाम के लिये बधाई दी।

No comments:

Post a comment

फेसबुक पर रेगुलर न्यूज़ अपडेट्स पाने के लिए पेज Like करें व अधिक से अधिक शेयर करें