BNN न्यूज़। कन्हैया मिश्रा : मिथिला स्टूडेंट यूनियन के घोषित चीनी मिल आंदोलन को लेकर यूनियन के कार्यकर्ताओं द्वारा पिछले एक सप्ताह से विभिन्न जगहों पर भ्रमण कर जनजागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। जिस क्रम आज रैयाम स्थित चीनी मिल के आस पास के गावों में मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बेनीपट्टी टीम और दरभंगा टीम द्वारा संयुक्त रूप से डोर-टू-डोर अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया गया। 

अभियान का नेतृत्व कर रही यूनियन की निकिता गुप्ता ने बताया की यूनियन ने 28 मई से चीनी मिल को लेकर आंदोलन करने की घोषणा कर रखी है, जिसको लेकर रैयाम, सकरी, लोहट इत्यादि जगहों के आस पास वाले गावों में प्राथमिकता के साथ जनजागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही जहाँ जहाँ यूनियन की टीम है, वहां के आस पास के शहरी व ग्रामीण इलाकों में भी यथासंभव अधिक से अधिक गावों में जाकर जनजागरूकता अभियान चलाने की योजना है। जोरदार आंदोलन करने से पहले लोगो को याद दिलाना जरुरी है की चीनी मिल चालू था तो हमारी आर्थिक स्थिति कैसी थी और अभी बंद है तो आर्थिक स्थिति कैसी है। इसके बंद होने के घाटों सहित चीनी मिल चालु होने के फायदों से लोगो को अवगत कराना बहुत जरुरी है। हम लोग प्रयासरत है की अधिक से अधिक लोगों तक यह जानकारी पंहुचाया जा सके और आश्वस्त है की आंदोलन सफल होगा और चीनी मिल चालू होगा। आज के जनजागरूकता अभियान में दिल्ली टीम के रणधीर कुमार झा, एमएसयू बेनीपट्टी प्रखण्ड इकाई के सचिव देवेन्द्र ठाकुर राजीव, मिंटन चंचल, सोशल मीडिया प्रभारी नितीश कश्यप वहीँ दरभंगा टीम के दरभंगा जिलाध्यक्ष विमल मैथिल, विश्वविद्यालय प्रभारी सागर नवदिया, दरभंगा प्रभारी विद्याभूषण राय, दरभंगा मीडिया प्रभारी अजीत कुमार वत्स, पटना टीम के रजनीश प्रियदर्शी व अन्य मौजूद थे। 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post