बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : पूर्व केंद्रीय मंत्री अली असरफ फातमी ने गुरुवार को हरलाखी विधानसभा क्षेत्र के करीब तीन दर्जन गांवो का दौरा कर मतदाताओं से महागठबंधन के प्रत्याशी मो.शब्बीर को वोट देने की अपील की।पूर्व केंद्रीय मंत्री ने त्रिमुहान, करहारा, मिंती, पकडशाम, उतरा, बैंगरा, आवारी सहित कई गांवो का दौरा कर स्थानीय महागठबंधन के नेताओं से संपर्क कर महागठबंधन के प्रत्याशी को जिताने के लिए कहा। वहीं विशनपुर के मुखिया रामनारायण यादव के निवास स्थल पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत तय है, बिहार में नीतीश-तेजस्वी यादव की जोडी जिस प्रकार काम कर रही है,जनता में कार्य के प्रति उत्साह जगा है। लोग धर्म-मजहब से उपर उठकर वोट देने के लिए उत्सुक है।

वहीं केंद्रीय मंत्री ने इशारों ही इशारों में स्थानीय नेताओं की गुटबाजी पर भी चुप्पी तोडते हुए कहा कि महागठबंधन दल में कांग्रेस ओर जदयू के साथ राजद भी शामिल है। गठबंधन धर्म का पालन कर सभी नेताओं को एकजुट होकर प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करना चाहिए। मौके पर हस्सान ब्रदर,मो.समद,जाहिदा परवीन,अहमद हसन दुलारे सहित कई लोग मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post