बेनीपट्टी (मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : अडेर थाना के धकजरी गांव की विवाहिता कामिनी देवी(परिवर्तित नाम) को गांव के ही एक युवक राजा कुमार महतो ने लव के चक्कर में डालकर पहले तो उसके साथ घर से लेकर फरार हो गया, फिर यौन शोषण कर गर्भवती कर अब पहचानने से भी इंकार कर दिया है।विवाहिता कामिनी देवी का भविष्य अब अधर में लटक गया है।इस संबंध में कामिनी देवी ने अडेर थाना में युवक राजा कुमार महतो सहित उनके परिजन के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।जानकारी के अनुसार कामिनी देवी की शादी करीब दो वर्ष पूर्व चतरा गांव के एक युवक से हुई थी।पीडिता के मायके आने के बाद आरोपी राजा कुमार महतो से उसे झांसा देकर लव के चक्कर में डालकर कुछ दिनों के लिए घर से बाहर ले गया।इस दरम्यान आरोपी राजा कुमार महतो ने उसके साथ यौन शोषण कर उसे अपनी ब्याहता बताकर घर धकजरी ले आया।

उधर कुछ दिनों के बाद युवक कामिनी को कुछ बताये ही घर से गायब हो गया। फिर उसके परिजनों ने उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया। विवाहिता कामिनी देवी ने बताया कि यौन शोषण के कारण उसके पेट में सात माह का बच्चा है। अब आरोपी के घर के लोग उसे जातिय सूचक गाली देते हुए मार रहे है। वहीं सूत्रों ने बताया कि मधुबनी में रहने के दरम्यान आरोपी राजा कुमार महतो ने मधुबनी नोटरी से एक शपथ पत्र बनाकर पीडिता को अपनी पत्नी बताकर संबंध बनाने की बात स्वीकारी है।इस संबंध में एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर ली गयी है। पुलिस जल्द ही पीडिता को कोर्ट ले जाकर धारा-164 के तहत बयान कराकर डीएनए टेस्ट करायेगी। वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post