बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में सेवानिवृत शिक्षक ताराकांत झा के घर भीषण चोरी हुई है। चोरों ने सेवानिवृत शिक्षक के आधा दर्जन कमरों का ताला तोड़ कर साढ़े चार लाख रुपये के स्वर्णाभूषण कपड़ा बर्तन जमीन के कागजात सहित अन्य सामानों की चोरी की है। गृहस्वामी गत कुछ दिनों से दिल्ली गये हुए थे। वहीं सेवानिवृत शिक्षक अपने छोटे पुत्र के बेनीपट्टी आवास पर आ गये थे। घटना बीती रात की है। बताया जा रहा है कि अज्ञात चोर घर के पीछे लगे अमरुद के पेड़ पर चढ़कर घर के छत पर पहुंच कर गेट को तोड़कर आंगन में प्रवेश कर गया। जहां सूनसान घर पाकर बड़े ही आराम ने सभी घर के ताला को तोड़कर तीन गोदरेज तीन ट्रंक व दिवान पलंग को तोड़कर चोरी की है।



सेवानिवृत शिक्षक के सभी घरों को चोरों ने खंगाला है। घर की छज्जी पर रखे दर्जनों बर्तन तक ले गया है। उधर उनके पुत्र अमोद झा के सुबह दिल्ली से आने पर ग्रामीणों ने घर में चोरी की जानकारी दी गई। जिसके बाद चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी दिए जाने के करीब दो घंटे के बाद पुलिस रानीपुर पहुंची। एसडीपीओ के निर्देश पर एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक महेन्द्र कुमार सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। इधर घर में लाखों की चोरी होने से जहां पीड़ित परिवार गमगीन है। वहीं पुलिस के रवैया पर ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया। इस संबंध में पूछे जाने पर एसएचओ श्री सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर ही है। जल्द ही चोरों को दबोच लिया जाएगा।




आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post