बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में गुरुवार को डीएसपी दिवेश के अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। जहां डीएसपी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान डीएसपी ने अबतक हुई निरोधात्मक कार्रवाई व सीसीए के प्रस्ताव की जानकारी ली और एसएचओ को स्पष्ट रूप से निर्देशित किया की, जो भी चुनाव में खलल अथवा विधि-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करेगा, वैसे, लोगों को चिन्हित करें। आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन कराये। 

1

बैठक के दौरान डीएसपी दिवेश ने शराब कारोबारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के साथ इस तरह के धंधे में लिप्त लोगों को पहचान करने को कहा। उन्होंने बॉर्डर के समीप के एसएचओ को सीमा पार से आने-जाने वालों पर निगाह रखने और रोजाना वाहन जांच अभियान चलाने, लंबित कुर्की-जब्ती, वारंट का तामिला कराये जाने का भी सख्त निर्देश दिया।

2

डीएसपी ने बैठक के दौरान गत माह प्रतिवेदित एसआर कांड की समीक्षा की और कांड के निष्पादन के लिए कई निर्देश दिए। 

बैठक में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर नीरज वर्मा, बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर गौतम कुमार, अरेर एसएचओ नेहा निधि, ख़िरहर एसएचओ सुप्रिया कुमारी, मधवापुर एसएचओ पंकज चौधरी, साहरघाट एसएचओ अरविंद कुमार सहित अन्य एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post