झंझारपुर (मधुबनी). एनएच 27 के मोहना के समीप रविवार की रात वाहन की टक्कर में अनुमंडल के रुद्रपुर थाने में पदस्थापित पीएसआइ सुरभि पांडे की मौत इलाज के दौरान हो गई. झंझारपुर थाना में पदस्थापित एसआई धीरज कुमार की हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी के अनुसार दोनों मधुबनी से विभागीय परीक्षा देकर वापस थाना रुद्रपुर जा रहे थे.

1

झंझारपुर थाना के एसआई धीरज कुमार मोहना चौक से सुरभि पांडे को बाइक से रुद्रपुर थाने छोड़ने जा रहे थे. जैसे ही वह मोहना से आगे बढ़े कि एक अनियंत्रित वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी. इसमें घायल महिला पीएसआई सुरभि व धीरज कुमार को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया.



सुरभि मधुबनी में हिंदी की विभागीय परीक्षा देने के लिए धीरज कुमार के साथ गई थीं. परीक्षा देकर वापसी के क्रम में यह दुर्घटना हुई. स्थानीय एवं पुलिस के सहयोग से दोनों घायल को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर नाजुक स्थिति देखकर दोनों को डीएमसीएच रेफर किया.

2

डीएमसीएच में भी चिकित्सकों ने दोनों को पटना रेफर किया गया. पटना में इलाज के दौरान सुरभि पांडे की मौत हो गई. वह मूल रूप से बिहारशरीफ की रहनेवाली थीं. घायल धीरज कुमार झंझारपुर थाने में पदस्थापित हैं और गया जिले के रहने वाले हैं. डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि पुलिस के सहयोग से दोनों का इलाज करवाया जा रहा था. सुरभि पांडे की मौत की पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा कि धीरज का इलाज अभी चल रहा है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post