कल बुधवार 20 मार्च को बेनीपट्टी के बाबा विश्वम्भर नाथ महादेव मंदिर परिसर में होने जा रहे सामूहिक उपनयन कार्यक्रम को लेकर समिति की तैयारी अंतिम चरण में पहुंच गई है. इस बाबत आयोजन समिति के संयोजक जीवानंद झा की अध्यक्षता में सभी सदस्यों ने बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया. जहां कार्यक्रम के दिन इस सामूहिक उपनयन संस्कार में शामिल होने वाले सभी बरुआ व उनके परिवार के ठहराव के साथ स्वागत सम्मान व उपनयन संस्कार के सभी विधि व्यवहार से जुड़े सामानों की उपलब्धता सुनिश्चित की गई. साथ ही विद्वान पंडितों की मौजूदगी में वैदिक रीति रिवाज से उपनयन संपन्न कराई जाएगी.

1

इस मौके पर जीवानंद झा ने बताया कि समिति की तैयारी पूरी हो चुकी है, काफी संख्या में बरुआ के परिवारों ने उपनयन के लिए अपना पंजीयन करवाया है. समिति इस बात को सुनिश्चित कर रही है कि तमाम परिवारों को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो, साथ ही सहूलियत से उपनयन संस्कार संपन्न हो. इस आयोजन को लेकर कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार की जानकारी लेना चाहते हैं तो 9619022774 पर कॉल कर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही इस आयोजन में सभी सनातनी प्रेमी बेनीपट्टी के बाबा विश्वम्भर नाथ महादेव मंदिर परिसर में आमंत्रित है.

2

इस मौके पर राधा रमण मिश्र, श्रवण सुल्तानियां, पवन झा, प्रो. भवानंद झा, डॉ. पीआर सुल्तानियां, रणधीर ठाकुर, लक्ष्मण मिश्र, सदन झा व अन्य मौजूद रहें.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post