बेनीपट्टी(मधुबनी)। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी आदर्श आचार संहिता और रंगोत्सव पर्व को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहेगी। अतिसंवेदनशील चौक-चौराहों पर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। शुक्रवार को बेनीपट्टी थाना में आयोजित शांति समिति की बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों ने हुड़दंगियों को चेतावनी दी है। 

1

बैठक की अध्यक्षता एसडीएम मनीषा ने की। एसडीएम ने शांति समिति के सदस्यों को कहा कि, चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराना प्रशासन की प्राथमिकता है। पर्व के नाम पर किसी भी असामाजिक तत्वों को हुड़दंग करने की छूट नहीं दी जाएगी। 

पर्व में डीजे का उपयोग होने पर कार्रवाई होगी। वहीं, एसडीएम ने होलिका दहन के आड़ में किसी की संपत्ति को क्षति नहीं पहुँचाने की अपील की, कहा कि, पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाए, न ही किसी को क्षति देने के लिए। उन्होंने कहा कि, प्रशासन लगातार लोगों को चिन्हित कर निरोधात्मक कार्रवाई कर रही है। ऐसे में हुड़दंगियों को बख्शा नहीं जाएगा।

2

एसडीएम ने कहा कि, होली के दिन बेनीपट्टी के अतिसंवेदनशील जगहों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। मौके पर बीडीओ डॉ रवि रंजन, ईओ गौतम आनंद, अंचलाधिकारी धर्मदेव चौधरी, एसएचओ गौतम कुमार, शांति समिति के सदस्य गुलाब साह, आनंद कुमार झा, जयसुन्दर मिश्रा, मो.सलीम, मो.आलम, पैक्स अध्यक्ष विवेक राय, शत्रुध्न ठाकुर, गिरिधारी झा आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post