बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरी की घटना हुई है। पुलिस के निष्क्रियता से बेकाबू हो चुके चोरों ने बीती रात कटैया मोड़ के निकट सुने एक घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने चंदन ठाकुर, कंचन ठाकुर व रंजन ठाकुर के संयुक्त मकान का ताला उखाड़कर कर घर में घुसकर चोरी की है। चोरों ने घर के मुख्य ग्रिल में लगे ताला को उखाड़ कर घर में प्रवेश कर चार कमरों को तहस नहस कर दिया। 

1

चोरों ने इस दौरान तीन गोदरेज अलमारी को क्षतिग्रस्त कर लॉकरों से मंगलसूत्र, नथिया, टिका, अंगूठी, हार सहित अन्य जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। घर संयुक्त होने से भीषण चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है। पीड़ित ने दूरभाष पर बताया कि करीब 12 से 15 लाख के जेवरात तीनों भाइयों के घरों में था। वे लोग आ रहे है। 

2

मिली जानकारी के अनुसार उक्त घर में गृहस्वामी की वृद्ध मां रहती थी। करीब 15 दिन पूर्व पुत्र के नए घरवास में शामिल होने केलिए दिल्ली गयी थी। इसी बीच चोरी की घटना हो गयी। चोरी का खुलासा उस समय हुआ, जब पीड़ित के पड़ोसी नंदन झा फूल तोड़ने केलिए गए। ग्रिल का ताला टूटा देख चोरी का आभास हो गया, उन्होंने इसकी सूचना तुरंत गृहस्वामी को दी। जिसके बाद चोरी की सूचना बेनीपट्टी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर प्रारंभिक जांच कर लिखित आवेदन दिए जाने को कह कर चले गए। 

बताया जा रहा है कि चोरों ने घटना को अंजाम बड़े ही इत्मीनान से की है। चोरों ने दीवान पलंग, अलमारी सहित अन्य संभावित जगहों की काफी खोजबीन की है। वहीं, इस दौरान चोरों ने सभी घरों में लगे ताला को तोड़ा है और चोरी की घटना को अंजाम दिया। लगातार हो रहे चोरियों पर भी स्थानीय लोगों ने सवाल उठाते हुए कहा कि, गत पांच दिन पूर्व अंधरी व गंगुली में चोरी की घटना हुई थी। अभी तक एक भी मामले का उद्भेदन नहीं हो सका। जिससे कही न कही चोरों का मनोबल बढ़ गया है। 

इस संबंध में बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post