मधवापुर(मधुबनी)। जिला प्रशासन के आदेश पर शुक्रवार को मधवापुर अंचल क्षेत्र स्थित साहरघाट सब्जी बाजार में लगे अतिक्रमण को खाली कराया गया।

अंचलाधिकारी रामकुमार पासवान के नेतृत्व में साहरघाट एसएचओ अरविंद कुमार समेत कई थानों की पुलिस बल के सहयोग से अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया। 

1

बताते चले कि साहरघाट सब्जी बाजार में कच्चा निर्माण कर अतिक्रमण किया गया था। जिसको लेकर जिलाधिकारी ने दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर अतिक्रमण खाली कराने का आदेश दिया गया।

जिसके आलोक में अंचलाधिकारी के नेतृत्व में भारी संख्या में प्रतिनियिक्त पुलिस पदाधिकारी और बल के सहयोग से अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया और अतिक्रमण को पूर्ण रूप से खाली कराया। 

वही कुछ लोगों का आरोप था कि बाजार शेड में अतिक्रमण कर दुकान खोला गया है। जिससे खुदरा सब्जी विक्रेता को काफी कठिनाई होती है। इसलिए उसे भी खाली कराया जाना चाहिए।

2

खासकर बाजार जाने वाली सड़क में भी अतिक्रमण होने से आवागमन में कठिनाई होती है। जिस पर अंचलाधिकारी ने आवेदन देने की बात कही। जिसके बाद उसे भी खाली कराया जाएगा। इस संबंध में अंचलाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन के आदेश पर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी और बल के सहयोग से अतिक्रमण खाली कराया जा सका है। 

मौके पर साहरघाट थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, अंचल सीआई बसंत झा, मधवापुर एएसआई बहादुर विभाकर, एएसआई भरत कुमार यादव के अलावे साहरघाट, मधवापुर, हरलाखी, बिस्फी समेत कई थानों की पुलिस बल और चौकीदार तैनात थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post