बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ नेहा कुमारी के अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। बैठक में डीएसपी ने गत माह में प्रतिवेदित कांड की थानावार समीक्षा कर अनुसंधान के दृष्टिकोण से कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

1

सभी एसएचओ को आपराधिक घटनाओं पर रोकथाम केलिए समय पर गश्ती निकालने और सक्रिय अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। उन्होंने लंबित वारंट, कुर्की जब्ती, सघन वाहन जांच करने, ऑपरेशन प्रहार के तहत फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और लंबित कांड की त्वरित निष्पादन के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान एसडीपीओ ने बताया कि, इस माह दीपावली और छठ का पर्व है। धनतेरस में खरीद-बिक्री अधिक होती है। इसके मद्देनजर सभी बाजारों में विशेष गश्ती और सादे लिबास में पुलिस बल प्रतिनियुक्त रहेंगे। 

2

एसडीपीओ ने कहा कि, सभी थानेदारों को चिन्हित गुंडा का परेड कराने को कहा है। छठ में सभी घाटों पर पुलिस बल रहेगी। पर्व के दौरान विधि व्यवस्था संधारण के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रहेगी।

मौके पर बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद, अरेर एसएचओ निधि रानी, खिरहर एसएचओ सुप्रिया सिंह, साहरघाट एसएचओ अरविंद कुमार, बिस्फी एसएचओ राजकुमार राय, औंसी ओपीध्यक्ष प्रह्लाद शर्मा, पतौना ओपीध्यक्ष हरिद्वार शर्मा आदि एसएचओ थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post