मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र में मंगलवार को केनरा बैंक में दिनदहाड़े अपराधियो के द्वारा बैंक लुट प्रयास मामले एसडीपीओ राजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि मंगलवार की  सुबह अपराधियो ने बैंक में घुसकर शाखा प्रबंधक से लोन की बात करते हुए शाखा प्रबंधक के ऊपर पिस्टल तान दिया, जिसके बाद बैंक मैनेजर ने जब विरोध किया तो अपराधियो ने बैंक मैनेजर से 5100 लूटकर बैंक के एक कर्मी को मारते हुए मौके से फरार होने लगा। 

1

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रहिका थाना को दी, ग्रामीण और पुलिस के संयुक्त सहायता से दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के दौरान उसके पास से बैग व घटनास्थल से एक अपाची बाइक बरामद हुए, गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद बैग से एक देसी पिस्तौल एक देसी कट्टा 16 जिंदा कारतूस, एक खोखा एक मिसफायर गोली व दो झोला और बैंक के शाखा प्रबंधक के पास से लुटे हुए 5100 रूपए भी अपराधियों के पास से बरामद हुई।


2

गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के लिए 9 की संख्या में हम लोग आए थे साथ ही अपराधियों ने पूछताछ के दौरान 5 अक्टूबर को मोतिहारी के सुगौल थाना क्षेत्र में बंधन बैंक लूट की घटना को जो अंजाम दिया गया था। उस लूट की घटना में संलिप्त 7 अपराधी रहिका थाना क्षेत्र के केनरा बैंक में भी लूटने आए हुए थे। वही पुलिस इस घटना में फरार चल रहे हैं अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post