जयनगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक के समीप शुक्रवार की अहले सुबह अज्ञात अपराधियों ने एक व्यवसाई के मोटरसाइकिल में ठोकर मारते हुए आंख में मिर्ची पाउडर झोंक कर रुपये भरा बैग लेकर फरार हो गया। पीड़ित व्यवसाई द्वारा शोर मचाया। तब तक अपराधी भागने में सफल रहा। घटना को लेकर पीङित व्यक्ति थाना क्षेत्र के बस्ती पंचायत के वार्ड नंबर 15 भगवती स्थान निवासी राज कुमार महतों ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज हेतु आवेदन दिया है। 

1

राज कुमार महतो द्वारा दिए गए आवेदन में कहा है कि मैं और मेरा पुत्र रौशन कुमार महतों अपने घर से बाइक से अशोक बाजार स्थित अपनी दुकान जा रहा था। शहीद चौक रेलवे यूटाईप सङक फूट ओवर ब्रीज के समीप पहुंचा तो  नकाबपोश बाइक सवार दो अपराधियों ने मेरे बाइक में जोरदार ठोकर मारा। जिससे वे सङक पर गिर गया। 

2

इसी क्रम में अपराधियों के द्वारा राज कुमार महतो के आंख में मिर्ची का पाउडर झोंक कर रुपये भरा झोला को बलपूर्वक छिन कर फरार हो गया। लूटे गए झोला में ढाई लाख रुपये एवं खाता बही मौजूद था। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि झोला में रखे रुपये किसी महाजन के बैंक खाते में लगाने के लिए जा रहा था। 

इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष रंजन ने बताया कि घटना को लेकर पीङित व्यक्ति के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस अपराधी के धङ पकङ के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post