मधुबनी। जिला के भेजा थाना क्षेत्र के बलान नदी में शनिवार को नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से 15 वर्षीय लड़की की डूबने से मौत हो गयी है।

1

मृतक लड़की की पहचान भेजा थाना क्षेत्र के खजुरी गांव के अनिता कुमारी उम्र 15 वर्ष के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार एक ही गांव से पांच लड़की बघार में घास काटने के लिए घर से निकली, बघार पर घास काटने के बाद सभी लड़की अपने घर की ओर घास लेकर निकल पड़ी। 

घर जाने के क्रम में ही रास्ते में बलान नदी पड़ी, सभी लड़की नदी में नहाने के लिए घास को नदी के पास रखकर सभी लड़की नदी में स्नान करने के लिए चली गई। नहाने के दौरान ही एक लड़की नदी के गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी, डूबते हुए देख और सभी लड़की घबरा गई,पानी से बाहर निकल कर चिल्लाने लगी। 

2

लड़की की आवाज सुनकर आस पास के लोग नदी की ओर दौड़े पड़, लेकिन जब तक नदी के पास लोग पहुंचते तब तक वो लड़की नदी के गहरे पानी के अंदर डूब चुकी थी। नदी के पानी में लड़की की डूबने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई, देखते  ही देखते नदी के पास लोगो की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। 


वही नदी में डूबने से लड़की की मौत की खबर भेजा थाना को स्थानीय लोगो के द्वारा दिया गया, सूचना पाते ही भेजा थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर नदी में डूबी हुई लड़की को स्थानीय लोगों और एसडीआरएफ टीम की सहायता से नदी में डूबे हुए लड़की खोजबीन की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post